pathan movie pramotion on fifa world cup final Qatar

sharukh khan की आने बाली फिल्म पठान आज कल खूब सुर्खियों में है फिल्म में एक डायलॉग है अपनी कुर्सियों की पेटी बांध लीजिए मौसम बिगड़ने बाला है। और फिल्म ने सच में मौसम बिगाड़ दिया है चारो तरफ पठान फिल्म का ही शोर है।

इसकी कई वजह है शाहरुख खान इतनी बड़ी पर्सनाल्टि है की न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया के किसी भी कोने में चले जायेंगे तो आपको वहा पर शाहरुख खान के फैंस मिल जाएंगे।

कल कोई ट्विटर पर कह रहा था की शाहरुख खान फाट भी करता है तो इंटरनेशनल न्यूज बन जाती है और अभी तो उसकी फिल्म आ रही है मौसम तो बिगड़ना ही था। आइए जानते है पठान मूवी प्रमोशन के बारे में।

pathan movie pramotion

जहा बॉलीवुड के कई एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए tv shows me जाते है वही शाहरुख अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंच गए है qatar।

अगर आपको पता नही है तो हम जानकारी दे दे की कतर एमके फीफा वर्ड कप फाइनल का आयोजन 18 दिसंबर को था। fifa कितना बड़ा इवेंट है यह तो आप जानते ही होंगे।

अगर नही जानते है तो जान लीजिए कि दुनिया में 7 अरब जनसंख्या है जिसमे से 1 अरब से अधिक लोग फीफा वर्ल्ड कप देखते है।

शाहरुख खान जो की दुनिया के सबसे अमीर एक्टर में से एक है यह मौका कैसे छोड़ सकते थे। फीफा वर्ल्ड कप को दुनिया का सबसे बड़ा मंच कह सकते है। इस पर उन्होंने अपनी आने बाली फिल्म पठान का प्रमोशन किया जो की 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

पठान शाहरुख खान की बहुचकर्चित फिल्म है जिसका इंतजार बहुत अर्से से किया जा रहा है।

अपनी फिल्म का ऐसा प्रमोशन शायद ही कोई एक्टर कर पाया हो या उसकी हैसियत इतनी हो की वो ऐसा कर सके।

BJP समर्थित कुछ लोग कर रहे है विरोध

अगर आप न्यूज देखते होंगे तो आपको यह खबर भी लग ही गई होगी की पठान फिल्म का विरोध बीजेपी समार्थित कुछ लोगो के द्वारा किया जा रहा है।

जिसमे बीजेपी के इक्का दुक्का बड़े नेता भी शामिल है। परंतु शाहरुख खान इन सब से कई गुना बड़ा व्यक्तित्व है। जहां देश में ही इनको ज्यातर लोग नही जानते वही शाहरुख विश्व चर्चित हस्ती।

अमेरिका के राष्ट्रपति भी जब भारत आते है तो वह शाहरुख खान की बात करते है।

हालांकि इस विरोध से कुछ होगा नही क्योंकि विरोध बिना सिर पैर का है कोई वजह नहीं है विरोध की। इससे फिल्म का pramotion ही हो रहा है। हाल ही में रिलीज हुआ पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग 75 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है । और जल्द ही यह 100 मिलियन पूरे कर लेगा।

RRR मूवी

Leave a Comment