While We Watched Ravish Kumar Movie Watch Here

ravish kumar पत्रकारिता के जगत में को नाम है जिससे हर कोई परिचित है। गोदी मीडिया के इस काल में रवीश ही एक ऐसा नाम है जो पत्रकारिता के धर्म का पालन कर रहा है while we watched नाम से रवीश कुमार के ऊपर फिल्म बनी है। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। सबसे पहले यह फिल्म टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी। जहा पूरा हॉल भरा हुआ था।

हाल ही में इस मूवी को ब्रिटेन में रिलीज किया गया। मूवी ब्लॉकबस्टर जा रही है। इंडिया में दर्शक पूछ रहे है। की इस फिल्म को कहा और कैसे देखा जा सकता है।

watch Ravish kuamr movie while we watched

हाल ही में अमेरिकन जर्नलिस्ट और यूट्यूबर जिनका यूट्यूब चैनल। डेमोक्रेसी now से है। रवीश कुमार का इंटरव्यू लिया है। जिसमे फिल्म के बारे में और इंडियन मीडिया के बारे में बात की गई है।

इंटर व्यू में फिल्म के डायरेक्टर विनय शुक्ला ने बताया है की कई प्लेटफार्म उनसे कांटेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के राइट्स खरीदना चाहते हैं जिससे फिल्म को दिखाया जा सके। फिलहाल इंडिया में किसी को राइट्स नही दिए गए है इसलिए आपको कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म के ट्रेलर पर लाखो की संख्या में व्यूज आ चुके है और लोगो का एक ही सवाल है की इस फिल्म को कहा देख सकते है। मुझे लगता है की अब आपको इसका जवाब मिल चुका होगा।ब्रिटेन से एक दर्शक ने बताया की मुझे इस फिल्म का इंतजार शाहरुख और सलमान खान की फिल्म से भी ज्यादा था। और फाइनल में आज फिल्म देखने मूवी थियेटर जा रहा हु ।

आपको बता दें की फिल्म की चर्चा इतनी अधिक है की ब्रिटेन के एक बड़े अखबार ने टॉम क्रूज की फिल्म के आर्टिकल के बगल में रवीश कुमार की फिल्म while we watched का आर्टिकल लिखा है।

most handsome man in the world

Akhilesh
Follow me

Leave a Comment